सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल
सगाई के बाद बदली-बदली नजर आईं देसी गर्ल
Share:

बीते कल प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क फैशन वीक में शामिल हुईं और इस दौरान सभी की निगाहे उन्ही पर थी. प्रियंका ने इस दौरान जो ड्रेस पहनी थी उस पर सभी की निगाहे थी क्योंकि वह ड्रेस वाकई में काफी लाजवाब लग रही थी. आप सभी को बता दें कि प्रियंका ने बीते महीने ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई की है और सगाई के बाद वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय निक को दे रहीं हैं. बीते दिनों दोनों को यूएस ओपन मैच में देखा गया, जहाँ दोनों एक दूजे संग रोमांस करते हुए नजर आए.

यूएस ओपन मैच में निक जोनस के हाथों पर रही सबकी नजर, जानिए क्या था ख़ास

बीते कल प्रियंका ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में अपनी अदाओं से सभी के दिलों को लूट लिया. वह ब्लैक ड्रेस में शामिल हुई और उनकी ड्रेस कमाल की रही. न्यूयॉर्क फैशन वीक में प्रियंका ने ब्लैक टॉप पहना था जो उनके क्लीवेज को साफ़ दिखा रहा था और उसके साथ उन्होंने स्कर्ट पहनी थी जो बहुत खूबसूरत लग रही थी. इस दौरान उनका अंदाज सभी से बहुत अलग था और सगाई के बाद से वह काफी बदल गईं हैं.

प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस

अब उनके चेहरे पर पहले से ज्यादा चमक नजर आती है. आपको बता दें कि प्रियंका ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी और अपने होने वाले पति की तस्वीरों को शेयर किया था जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया. निक और प्रियंका की शादी का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है जो इसी साल के अंत तक हो सकती है. फिलहाल प्रियंका की यह तस्वीरें निक के दिल को छू लेंगी.

 

बॉलीवुड अपडेट्स

OMG!! प्रियंका ने भीख में माँगा था सलमान से 'भारत' के लिए रोल

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

शर्म से लाल हो गई यह गायिका, परफॉर्मेंस के दौरान अचानक से दिखे प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -