Quantico 3 : अपने को-स्टार्स के साथ चिल करती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा
Quantico 3 : अपने को-स्टार्स के साथ चिल करती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड टीवी शो 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. लेकिन इसके बाद भी वो एन्जॉय करने का समय निकाल ही लेती हैं और दोस्तों के साथ घूमने निकल जाती हैं. शो की शूटिंग न्यू यॉर्क में चल रही है जिसका फाइनल शेड्यूल चल रहा है. Michael Seitzman इस शो के लेखक हैं जिनके अनुसार इसका अंत अभी नहीं होगा. शो के आखिरी एपिसोड का कुछ हिस्सा आयरलैंड में शूट किया गया है. चूँकि अब ये शो का आखिरी एपिसोड चल रहा है इस में प्रियंका जमकर अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इस शो के बारे में जानकारी भी शो के लेखक ने ट्विटर पर शेयर की है.

इस फोटो में प्रियंका के साथ  Alan Powell, Marlee Matlin और Johanna Braddy नज़र आ रहे हैं. सभी इस फोटो में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन दिया है, Beautiful day on set. Last 3 days of shoot in NYC! Then Globe trotting begins.. #quantico @alanpowell10@themarleematlin @thejohannabraddy. 

इस शो के अलावा प्रियंका के पास कुछ हॉलीवुड फिल्में भी हैं जिन्हे वो शो के बाद शुरू करेंगी. बता दें प्रियंका 'A Kid Like Jake' और 'Isn't It Romantic?' में नज़र आने वाली हैं. तो देखना होगा कब तक ये शो से फ्री होती हैं और उसके बाद फिल्म की शूटिंग में लग जाएँगी.

जुड़वां में सलमान के साथ नजर आई थी ये अभिनेत्री

बहुत ही हॉट है हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

बचपन से अब तक बहुत बदल चुके हैं ये हॉलीवुड स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -