निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

Jul 21 2018 05:25 PM
निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर काफी समय सुर्खियां आ रहीं हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है और दोनों अब दर्शकों के फेवरेट कपल भी बन गए हैं. आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन फिर भी दोनों के अफेयर को सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. बात की जाए प्रियंका चोपड़ा की तो वह एक बार अपने इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उन्हें एक खूबसूरत ज़िंदगी चाहिए और उनका रिश्ता लोगों से अक्सर ही बहुत अच्छा रहा है.

'भारत' में ऐसा होगा सलमान का किरदार

प्रियंका कभी अपने रिश्ते को पब्लिक के सामने नहीं बताना चाहती वह हमेशा अपने रिश्ते को छुपाकर रखना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके रिश्ते को बुरी नजर लग जाएगी. प्रियंका का कहना है कि अगर ज़िंदगी में कोई भी चीज़ अजीज है तो उसे अपने दिल के करीब रखना चाहिए और वह भी ऐसा ही करती हैं. प्रियंका बुरी नजर पर विशवास करती हैं उनका मानना हैं कि उनकी ज़िंदगी में जो भी ख़ास हैं उसे वह सभी से बचाकर रखती हैं.

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

शायद यही वजह हैं कि प्रियंका निक के बारे में कोई बात नहीं कर रहीं हैं और वह निक और अपने प्यार को लेकर पब्लिक के सामने अब तक उन्होंने कोई बयान नहीं दिया हैं. फिलहाल प्रियंका और निक लंदन में हैं और दोनों एन्जॉय कर रहे हैं. प्रियंका ने कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन लंदन में मनाया हैं और तब से ही वह लौटकर मुंबई नहीं आईं हैं.

ये भी पढ़े..

निक से पहले इनसे इश्क फरमा चुकी हैं प्रियंका

पहले भी एक हॉलीवुड एक्टर कर चुके हैं प्रियंका को प्रपोज़

HAPPY B'DAY PRIYANKA: निक से यह तोहफा पाकर झूम उठीं प्रियंका

?