सामने आई निक और प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें
सामने आई निक और प्रियंका की अनदेखी तस्वीरें
Share:

इन दिनों बॉलीवुड और हॉलीवुड में सबसे स्वीट कपल कहे जाने वाले निक और प्रियंका वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका और निक ने कुछ समय पहले ही सगाई की है और दोनों की सगाई की तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सुर्खियां हांसिल की. प्रियंका और निक की सगाई की तस्वीरों में सोशल मीडिया पर अब तक सबसे ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स हांसिल किए है. आपको बता दें कि सगाई के बाद प्रियंका और निक अनाथालय गए थे जहाँ निक ने एक गाना भी गाया था.

अपने होने वाले पति के लिए ये सब कर रहीं हैं प्रियंका

अब वहां की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमे निक और प्रियंका अनाथ बच्चों के साथ खड़े हैं और तस्वीरें क्लिक करवा रहे है. यह वाकई में बहुत ही ख़ास तस्वीर है जो अब वायरल हो रही है. निक और प्रियंका जल्द ही शादी भी करने वाले हैं और दोनों की शादी की जगह और मेहमानो की लिस्ट सामने आ चुकी है. प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त है लेकिन वह अपने होने वाले पति के लिए थोड़ा समय निकालकर उनके साथ घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

सगाई के बाद प्रियंका के ससुराल को लगी बुरी नजर, ससुर का हुआ यह हाल

फिलहाल प्रियंका और निक मेक्सिको में एन्जॉय कर रहे हैं और जल्द ही दोनों वहां से लौटकर अपने-अपने कामों में लग जाएंगे. कुछ समय पहले ही खबरें भी आईं थीं कि प्रियंका के ससुराल में उनके ससुर का बिजनेस पूरी तरह ठप्प हो चुका है. फिलहाल इस बारे में प्रियंका और निक ने कोई बात नहीं की है.

जानिए कहां छुट्टियों का मजा ले रहे हैं प्रियंका-निक, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अपडेट्स

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

प्रियंका की पैंट और उनके बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -