सामने आया प्रियंका और निक के रिश्ते का सबसे बड़ा सच
सामने आया प्रियंका और निक के रिश्ते का सबसे बड़ा सच
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा कुछ महीने से लगातार अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. कई समय से प्रियंका और निक को साथ में देखा जा रहा है. दोनों को मुंबई में भी कई बार साथ में देखा गया. प्रियंका और निक बहुत समय से साथ में एन्जॉय कर रहें हैं. दोनों ने पहले अमेरिका में जमकर एन्जॉय किया और उसके बाद मुंबई में और अब ब्राजील में. दोनों इन दिनों ब्राजील में हैं और खूब जमकर एन्जॉय कर रहें हैं.

प्रियंका और निक ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की हैं लेकिन कुछ समय पहले जब प्रियंका निक को लेकर डिनर डेट पर गई थीं तब उनके हाथ में और निक के हाथ में एक जैसी रिंग देखी गई थीं जिसे देखकर यह कहा गया कि दोनों ने सगाई कर ली हैं और अब जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. निक और प्रियंका लगातार एक-दूजे को फॉलो भी कर रहें हैं. दोनों एक-दूजे की तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स भी कर रहें हैं और उसके बाद दोनों के रिश्ते में कितना प्यार है इसको भी सरेआम दोनों की आँखों में देखा जा चुका हैं.

निक प्रियंका पर पूरी तरह मर-मिटे हैं और प्रियंका भी लगातार निक के साथ समय बिता रहीं हैं अब सभी का ऐसा मानना हैं कि दोनों जल्द ही सगाई कर अपना घर बसा सकते हैं. बात करें घरवालों कि तो प्रियंका के घरवाले और निक के घरवाले दोनों ही शादी के लिए तैयार हैं क्योंकि दोनों ने ही निक और प्रियंका को पसंद किया हैं.

इस ख़ास काम को करने ब्राजील पहुंचे प्रियंका और निक

Video : इतने शाही अंदाज़ में हो रही है आकाश-श्लोका की सगाई

'हॉटेस्ट महिला' बनने के बाद प्रियंका ने कराया इतना बोल्ड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -