प्रियंका ने इस बात के लिए किया वैरायटी मैगजीन को धन्यवाद
प्रियंका ने इस बात के लिए किया वैरायटी मैगजीन को धन्यवाद
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर शेयर कर वैरायटी मैगजीन को धन्यवाद किया हैं. आपको बता दें कि वैरायटी मैगजीन ने प्रियंका को सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले 500 स्टार्स की लिस्ट में शामिल किया हैं. इस बात के लिए प्रियंका ने वैरायटी मैगजीन के धन्यवाद किया हैं. प्रियंका को वैरायटी मैगजीन की सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले बिज़नेस लीडर्स की लिस्ट में शामिल किया गया हैं. इस लिस्ट में प्रियंका के साथ ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी शामिल किया गया हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में एक फोटोशूट भी कराया था जिसमे वह अपने एयरिंग्स दिखाते हुए नजर आईं थीं.

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

प्रियंका ने वह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है These earrings though! @voguemagazine - LINK IN BIOVogue, August 2018Thank you @studio_jackson and @jilldemling यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने वोग मैगजीन के लिए कराया है. प्रियंका ने वैरायटी मैगजीन को धन्यवाद करते हुए भी तस्वीर शेयर की है. आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका बहुत समय से सुर्ख़ियों में हैं वह अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अक्सर ही स्पॉट होती रहती हैं.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

 

इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के सेट से भी उनकी बहुत सी तस्वीरें लीक हो चुकीं हैं जो आप सभी ने देखी ही होगी. खबरों की माने तो वह फिल्म में सलमान खान की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि प्रियंका कुछ समय पहले ही अपना जन्मदिन मनाकर मुंबई लौटी हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स.. 

गार्गी पंडित के इस लुक ने लूटी इंटरनेट की महफ़िल

इस बोल्ड अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -