प्रियंका के सिर पर चढ़कर ऐसा काम करने लगे निक जिसे देखकर हर किसी के उड़े होश
प्रियंका के सिर पर चढ़कर ऐसा काम करने लगे निक जिसे देखकर हर किसी के उड़े होश
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक इसी साल नवंबर में शादी करने वाले हैं लेकिन अब तक उनकी शादी की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इसी बीच प्रियंका अपने मंगेतर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची.

हाल ही में उनकी और निक की एक फोटो सामने आई है और इसे देखकर ये साफ तौर से कहा जा सकता है कि निक और प्रियंका का फ्यूचर ब्राइट हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और दोनों सूरज की तरफ देख रहे हैं. इस फोटो को निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है- When the future looks oh so bright

यानी निक ने प्रियंका के साथ अपने फ्यूचर को ब्राइट बता दिया है. इस कैप्शन के जरिए ही ये साबित हो रहा है कि प्रियंका निक के कितना ज्यादा करीब हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर निक और प्रियंका की ये तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी. आपको बता दें प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्काय इज़ पिंक की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म का एक शेड्यूल लंदन में शूट हो रहा है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ दंगल गर्ल ज़ायरा और फरहान अख्तर नजर आएँगे.

बिकिनी पहनकर हॉट नजर आईं निया शर्मा, दे चुकीं हैं प्रियंका को मात

इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने

रात को ढाई बजे इस एक्ट्रेस के साथ यह काम करते हुए पकड़ाया यह सुपरस्टार, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -