निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी
निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं हैं. दोनों लगातार ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं और इनकी फोटोज भी तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस प्रियंका और निक की फोटोज की खूब तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में निक और प्रियंका Ralph Lauren की 50 वीं सालगिरह पर एक-दूसरे के साथ नजर आए. पूरे समारोह में सभी की नजर इस कपल पर ही बनी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इस इवेंट में प्रियंका ने ग्रे और ब्लैक कलर की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बहुत खूबसूरत और हॉट लग रहीं थीं. प्रियंका ने ब्लैक कोलर ड्रेस पहनी थी जिसपर सिल्वर एम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था. निक ने इस इवेंट में वाइट कलर का ब्लेजर और ब्लैक पेंट पहनी थी जिसके साथ उन्होंने बो-टाई भी पहनी थी. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे थे और मीडिया ने भी उनके इस खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

इस इवेंट में प्रियंका और निक एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए थे और दोनों ने फोटोशूट के दौरान रोमांटिक पोज़ भी दिए थे. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका और निक के लुक की खूब तारीफ हो रही थी लेकिन इसी बीच ऐसा सुनने में आया है कि इस कपल ने ये लुक कॉपी किया है. जी हां... मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निक और प्रियंका से पहले बिलकुल इस डिजाइन के ही ऑउटफिट जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज केरी कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

साल 2017 में आई मशहूर वेनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर जेनिफर लोपेज और एलेक्स रोड्रिगेज इस ऑउटफिट में ही नजर आए थे. अब निक और प्रियंका ने भी बिलकुल वैसा ही ऑउटफिट पहना है. सोशल मीडिया पर निक-प्रियंका और जेनिफर-एलेक्स की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं और लोग इन दोनों ही कपल को एक-दूसरे से कम्पेयर करने में लगे हुए हैं.

निक ने किया खुलासा, कैसे मिले प्रियंका से और कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी ?

फैशन वीक में काफी सोबर नज़र आई निक की मंगेतर

ऐसे हुई थी निक और प्रियंका की पहली मुलाकात, निक ने खोले सारे राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -