प्रियंका : महिलाओं को यौन दुर्व्यवहार का शिकार क्यों किया जाता है?
प्रियंका : महिलाओं को यौन दुर्व्यवहार का शिकार क्यों किया जाता है?
Share:

बॉलीवुड की सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर चल रहे यौन उत्पीड़न के नेतृत्व में खुलकर सामने आयी. क्वांटिको स्टार ने इसपर कहा की, "इस तरह के व्यवहार की वजह यौन चिंता नहीं है बल्कि इसकी असली वजह लोगों पर यंत्रण स्थापित करने की चाहत है. मुझे नहीं लगता कि केवल एक वाइनस्टीन है. मुझे यह भी नहीं लगता कि हॉलीवुड में एक ही वाइनस्टीन है. ऐसे बहुत सारे पुरूष हैं और ना केवल भारत में बल्कि हर जगह हैं. पुरूष (महिलाओं) से उनकी ताकत छीनने की कोशिश कर रहे हैं." 

प्रियंका ने एक चर्चा के दौरान कहा, यह केवल यौन संबंधों की चाहत नहीं है, इसका असल में ताकत से लेना देना है. इसका लेना देना एक महिला को उसकी जगह दिखाने से है. लंबे समय से महिलाओं को सुनाया जाता रहा है कि सर्वश्रेष्ठ लड़की को ही काम मिलेगा, लेकिन इसे अब और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

अभिनेत्री ने कहा, फिल्म जगत में अगर आप किसी की फीलिंग्स को चोट पहुंचाते हैं तो आपके सामने खतरा पैदा होगा कि आपको वह फिल्म नहीं मिलेगी या यह बिग ब्यॉज क्लब साथ आ जाएगा और आपका बहिष्कार करेगा.

35 साल की अभिनेत्री ने कहा, इसलिए एक महिला के तौर पर आपको चौबीसों घंटे इसी बात की फ़िक्र रहती हैं कि आप अकेली हैं और इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है क्योंकि यह एक ऐसा क्लब है जो सब कर सकता है. अगर महिला से आसानी से कुछ चीज़ छीनना हैं तो वो है उसका काम.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोनाक्षी ने दिया प्रियंका को नया नाम

यौन शोषण के हंगामे पर विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने भी दिया बयान

फिर से प्रियंका का नजर आया जरा हटके अंदाज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -