प्रियांक ने फिर की अर्शी से बदतमीजी, बोले-अर्शी घर में डर्टी पिक्चर बनाती है
प्रियांक ने फिर की अर्शी से बदतमीजी, बोले-अर्शी घर में डर्टी पिक्चर बनाती है
Share:

बिग बॉस के घर में एक बार फिर प्रियांक ने अर्शी पर हमला बोला दिया है, बता दे कि प्रियांक ने कह दिया कि अर्शी घर में डर्टी पिक्चर बना रही हैं, साथ ही प्रियांक ने 'अर्शी पर थूं' लाइन को बार-बार दोहराया. आज रात के शो में प्रियांक अपनी सारी हदें पार करते दिखाई देंगे, उन्होंने अर्शी के लिए बहुत गंदी भाषा का इस्तेमाल कर उनपर थूं कहा.

बता दे कि अर्शी पहले तो प्रियांक की इन हरकतों पर नरमी से पेश आईं, लेकिन प्रियांक ने जब सारी हदें पार कर ये कहा कि 'मत दिखा बाहर बहुत शर्मनाक हो रखा है' तो इस पर अर्शी आग बबूला हो गईं और अपना माइक निकालकर फेंक दिया. लेकिन प्रियांक फिर भी नहीं माने और कहा कि 'नहीं चाहिए ऐसी एंटरटेनमेंट' तो अर्शी ने कहा कि अंदर तो कोई नहीं है जो मेरा कुछ उखाड़ सके.

अर्शी आगे बोलीं कि अच्छे-अच्छे घर से बाहर चले गए उखाड़ने वाले' प्रियांक की बाते सुन अर्शी का गुस्सा सातवें आसमान पर था. साथ ही आगे अर्शी ने कहा कि 'प्रियांक तेरे जैसे हजारों पड़े रहते हैं मेरे पास' मैं नंगी घूंमू तू होता कौन है मुझे रोकने वाला. बता दें कि अर्शी ने बिग बॉस से कह दिया है कि वे उन्हें कंफेशन रूम में बुलाएं, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले भी प्रियांक ने अर्शी पर पुणे-गोवा का स्कैंडल लेकर उन्हें रुलाया था.

ये भी पढ़े

जल्द ही लौटेगी माया, इस तारीख आएगा पॉपुलर सीरियल 'बेहद-3'

संस्कारी गोपी बहू का सामने आया बोल्ड अवतार

एक्ट्रेस गहना ने किया खुलासा- बंदगी संग पुनीष शर्मा के रिश्तें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -