तेलगु अभिनेत्री प्रियामणि का हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से ख़ास रिश्ता
तेलगु अभिनेत्री प्रियामणि का हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से ख़ास रिश्ता
Share:

तमिल फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाली कई अभिनेत्रियां हैं, ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्मों की बहुत ही हॉट अभिनेत्री प्रियामणि की. प्रियामणि बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. आप सभी को बता दें कि प्रियामणि एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बहुत ही हॉट मॉडल भी हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी और उनकी पहली फिल्म तेलगु फिल्म Ullam रही थी इस फिल्म में इन्हे काफी पसन्द किया गया था.

इसके बाद वह दूसरी फिल्म में नजर आई लेकिन वो फ्लॉप रही और प्रियामणि को कोई दूसरा मौका देने को तैयार नहीं हुआ. कुछ समय बाद उन्हें फिर से फिल्म Kangalal Kaidhu Sei में देखा गया जो सभी को पसंद आई और इसके बाद प्रियामणि ने कई हिट फिल्मों में काम किया.

प्रियामणि को पहचान फिल्म पृथिवीरां से मिली जो सबसे हिट फिल्म रही. इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए. प्रियामणि को आप सभी ने बॉलीवुड मूवी चेन्नई एक्सप्रेस में भी देखा ही होगा. खबर ये भी हैं कि प्रियामणि बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री विद्या बालन की बहन हैं.

प्रियमणि विद्या से पांच साल छोटी हैं, और उनसे बहुत ज्यादा हॉट हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 26.1k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए प्रियमणि आए दिन हॉट और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #follow #f4f #followme #TFLers #followforfollow #follow4follow #teamfollowback #followher #followbackteam #followhim #followall #followalways #followback # इस तस्वीर में वे ब्लू ड्रेस में नजर आई हैं और बहुत ही हॉट दिखाई दे रही हैं.

पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है ये भोजपुरी एक्ट्रेस

रानी ने सौरभ को कहा 'आई लव यू'

नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -