B'day Special : लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल गौर
B'day Special : लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल गौर
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री प्रियल गौर अपना जन्मदिन मना रहीं हैं प्रियल का जन्म 2 November 1994 को हुआ था और आज वह 24 साल की हो गईं हैं. आपको बता दें कि प्रियल उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया के दूसरे पार्ट में काम किया था. जी हाँ, इस वेब सीरीज में वह लीना जुमानी के अपोजिट नजर आईं थीं और दोनों लेस्बियन बनी थी. इस फिल्म में दोनों ने कई बार इंटिमेट सीन और किसिंग सीन दिए थे जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं.

इस बारे में एक बार बात करते हुए उन्होंने कहा था 'आधुनिक विश्व में भी हमारे और एलजीबीटीक्यू समुदाय के बीच का अंतर खत्म नहीं हुआ है. हम अभी भी कभी-कभी उनके आसपास अजीब महसूस करते हैं, लेकिन आप किसी को पूरी तरह समझे अजीब महसूस नहीं कर सकते हैं. मैंने अपकमिंग वेब सीरीज माया 2 की शूटिंग के दौरान अपने किरदार का हर एक लम्हा एंजॉय किया.'

आप सभी को बता दें कि प्रियल शो 'इच्छा प्यारी नागिन' में भी नजर आ रहीं हैं और राम मिलाये जोड़ी, अनारकली, देखा एक ख़्वाब जैसे शो में नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

हिना खान से खुलेआम प्यार का इजहार करते नजर आए उनके बॉयफ्रेंड

केबीसी 10: किसान की दर्दभरी कहानी सुनकर भावुक हुए बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -