प्रिया के आँख मारने से स्टूडेंट्स को नुकसान, जारी हुआ फरमान
प्रिया के आँख मारने से स्टूडेंट्स को नुकसान, जारी हुआ फरमान
Share:

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश ने धूम मचा रखी है, वहीं दूसरी और कुछ लोगो ने इसका विरोध कर FIR  दर्ज कराई है. एक तरफ जहाँ प्रिया पुरे देश में अपनी स्माइल के लिए सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर इस गाने का विवाद भी बढ़ता जा रहा है. हरियाणा के फतेहाबाद शिक्षा विभाग ने फरमान जारी कर कहा है कि ऐसे वीडियो स्कूलों में बच्चों को ना दिखाया जाएं.

इसके पहले गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था. आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज की गई थी. शिकायत में गाने के बोल में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया था. साथ ही मुंबई में रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने गाने के बोल पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि, यह धार्मिक भावनाओं को आहात कर देने वाला है. एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग की थी. मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने कहा, बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं. प्रिया के वीडियो पर रोक लगाएं. उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया था.

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. 

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

इंडिया की जीत पर सुनील शेट्टी ने आलोचकों पर किया हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -