Video: एक बार फिर नजर आया प्रिया प्रकाश वारियर का जलवा
Video: एक बार फिर नजर आया प्रिया प्रकाश वारियर का जलवा
Share:

एक छोटे से वीडियो से सभी के दिलों पर छा जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को अभी भी कुछ लोग नहीं भूल पाए हैं. जी हाँ, कई लोग ऐसे हैं जो अब भी प्रिया के दीवाने हैं और अब भी प्रिया की दीवानगी उनके सर से नहीं उतरी हैं.

प्रिया वैसे तो कई लोगो के जहन से अब उतर चुकी हैं लेकिन फिर भी लोग उनकी तस्वीरों के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. प्रिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इस वीडियो में प्रिया फिर से एक बार आँखों से इशारे करते हुए नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि प्रिया को जो वीडियो वायरल हुआ था वह उनकी फिल्म 'ओरू अदार लव' का एक सीन था. जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने वाली हैं.

वह सीन जिस गाने का था उसके बोल थे 'मनिक्य मलाराया पूवी'. हाल ही में प्रिया के एक आँखों के इशारे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में प्रिया आँखे मटकाते हुए नजर आ रही हैं और उनके साथ उनके को-स्टार रोशन भी हैं. इंस्टाग्राम पर प्रिया के 5.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं

और अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए प्रिया 110 तस्वीरें और वीडियोस पोस्ट कर चुकी हैं. प्रिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज लेती हैं. खबर है कि जल्द ही प्रिया की बॉलीवुड में भी एंट्री हो सकती हैं अब सभी को इसी बात का इंतज़ार हैं.

बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा

B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर

फिल्म ‘आवारा बलम’ के एक्शन हीरो हैं भोजपुरी स्टार कल्लू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -