Priya Prakash : सामने आयी नेशनल क्रश की नयी तस्वीरें
Priya Prakash : सामने आयी नेशनल क्रश की नयी तस्वीरें
Share:

वैलेंटाइन डे के समय एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ था. इसके बारे में आप जानते ही होंगे और आपको बहुत अच्छे से याद भी होगा. जी हाँ, अगर नहीं याद है तो हम आपको बता देते हैं. सिर्फ कुछ ही घंटों में मिलियन में अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा चुकी मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की आज भी अपनी फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है बल्कि बढ़ती ही जा रही है. एक ही दिन में इसने अच्छी अच्छी सेलेब्स को पीछे छोड़ दिया था. बाकी सब तो ठीक है लेकिन सनी लियॉन को भी टक्कर दे चुकी हैं.

इनके दो वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के लिए इंटरनेट आज भी भीड़ लगी हुई है. बता दे, प्रिया को नेशनल क्रश घोषित कर दिया गया था. आज भी इनके फैंस इनकी एक फोटो के लिए सोशल मीडिया पर बैठ कर इंतज़ार करते रहते हैं. उसी को देखते हुए प्रिया ने हाल ही में अपनी कुछ नयी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे  पीले रंग के टॉप और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है.

 

Nothing beautiful asks for attention Pc:vyshakh_edappal

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

वहीँ एक तस्वीर में प्रिया प्रकाश वारियर अपने हाथों में माइक थामें भी नजर आ रही हैं और उनके बैकग्राउंड में लोग बैठे हुए नजर आ रही हैं. इन फोटो के साथ प्रिया ने लिखा है, Nothing beautiful asks for attention… इतना ही नहीं बॉलीवुड के ऋषि कपूर भी इस एक्ट्रेस के फैन हो गए हैं जिस पर उन्होंने काफी अच्छे कमेंट भी किये थे. फ़िलहाल देखिये इसकी ये तस्वीरें 

#Ram16 : नयी फिल्म के लिए राम ने रखा ऐसा स्टाइलिश लुक

अपने रिलेशन की अफवाह पर बोली काजल अग्रवाल

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -