प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने कमला मिल हादसे के प्रति जताई संवेदना

नई दिल्ली. मुंबई कमला मिल्स में लगी आग में मारे गए लोगों के परिवार वालों के प्रति राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संवेदना जताई है, साथ ही घायलों के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है.

गुरुवार देर रात मुंबई के लोअर परेल इलाके में कमला मिल कंपाउंड स्थित लंदन टैक्सी बार के सबसे ऊपरी तल पर लगी भीषण आग में मृत और आहत हुए लोगों और परिजनों के प्रति, देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने संवेदना प्रकट की. राष्ट्रपति माननीय रामनाथ कोविंद ने दुख प्रकट करते  हुए ट्वीट किया , “मुंबई की घटना को मैं परेशान हूं. शोक संतप्त परिवारों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं.”

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मुंबई में लगी आग से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मारे गए लोगों के परिवार वालों के साथ हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि जो घायल हुए हैं वो जल्द ठीक हो जाएं.”

खबर है कि इस हादसे में मृतकों में महिलाओं की संख्या ज्यादा है. बताया जा रहा है कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी, वहाँ फायर एग्जिट ही नहीं है. सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

चीन ने चीनियों को भारत में कानून पालन करने को कहा

भीड़ प्रबंधन की ज़िम्मेदारी महिला होमगार्डों के हाथ

20 रुपये लीटर मिलेगा सरसों का तेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -