इन तरीको से करे ट्रेवल बैग की तैयारी
इन तरीको से करे ट्रेवल बैग की तैयारी
Share:

जो महिलाएं ज्यादा ट्रेवल करती है वे हमेशा कन्फ्यूज रहती है कि किस तरह अपने सामान की पेकिंग करे, जिससे सारे सामान ठीक से रखा जाये और ट्रेवेल का मजा किरकिरा न हो. इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप अपने टूर को आसान और मजेदार बना देंगे. अपने मेकअप किट में सिर्फ फाउडेशन, लूज पाउडर, मस्कारा, आइलाइनर, लिपस्टिक और मॉश्चराइजर ही रखें.

अच्छी एसेसरीज आपके लुक को और बेहतर बनाती है तो इसलिए आप एक क्लच और नेकपीस जरूर रखें. साथ ही फाॅर्मल और ईवनिंग ड्रेसेस को अलग गारमेंट बैग में रखें, जिससे इन्हें निकालने में आसानी हो. अगर आप मोबाईल ज्यादा यूज़ करते है तो आप एक पोर्टेबल एडाॅप्टर और पावर बैंक साथ रखें, इससे फोन की बैटरी खत्म होने की स्थिति में आप चार्ज कर सकते है साथ ही आप कोई परेशानी में अपने घर वालो से जुड़े रहेंगे और आसानी से बात कर पाएंगे.

इन सब के अलावा आप अपना ट्रेवल बैग भी ध्यान से चुने, आपका बैग लाइट वेट और वॉटर प्रूफ होने के साथ ऐसा होना चाहिए कि जिसमे आपका पूरा सामान आराम से आ जाए. साथ ही ट्रेवल बैग में बैटरी, माचिश जरूर रखे ये ऐसी छोटी-छोटी चीजे है जिनकी आपको कभी भी जरुरत पड़ सकती है.

ये भी पढ़े

ज्यादा नमक खाने से होती है ये बीमारी

महंगा पड़ गया सिक्किम घूमना, लूट लिए 50 हजार रूपए

गर्लफ्रेंड को घर लाने से पहले इन बातों पर जरूर दे ध्यान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -