पुलिस इंस्पेक्टर को चार्ज से हटाया
पुलिस इंस्पेक्टर को चार्ज से हटाया
Share:

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने दिवाली से पहले कई इंस्पेक्टर और दरोगाओं के चार्ज बदल दिए. एसओ प्रेमनगर,नरेश राठौर जिन्होंने यूपी की महिला जज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, उन्हें चार्ज से हटा दिया गया है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि एसओ को उनके निवेदन पर ही जज प्रकरण में निष्पक्ष जांच के लिए हटाया गया है, जांच के बाद जल्द उन्हें चार्ज दिए जाने की उम्मीद है.

रविवार शाम एसएसपी कैंप कार्यालय से ट्रांसफर सूची जारी की गई.जिसमें डीसीआरबी इंस्पेक्टर महेश जोशी को रायवाला थाने का चार्ज दिया गया,वहीँ रायवाला एसओ आशीष गुसाईं को वरिष्ठ उपनिरीक्षक कैंट की जिम्मेदारी दी गई है.एसएसआई कैंट मुकेश त्यागी को प्रेमनगर थाने का एसओ बनाया गया है और एसओ प्रेमनगर नरेश राठौर को एसएसपी कार्यालय स्थित एसआईएस शाखा में भेजा गया. जबकि एसएसपी की पीआरओ भावना कैंथोला को एसआईएस, डीसीआरबी और सीनियर सिटीजन सेल का प्रभारी बनाया है.

वहीँ पीआरओ सेल में एसएसआई ऋषिकेश हेमंत खंडूरी को लाया गया है,जबकि लाइन में तैनात दरोगा विजय भारती को ऋषिकेश का एसएसआई बनाया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिवाली के बाद विभाग में ट्रांसफर की एक और सूची जारी हो सकती है,जिसमें कुछ इंस्पेक्टर और एसओ का चार्ज बदला जा सकता है.

त्रिपुरा : BSF अफसर पर मवेशी तस्‍करों का हमला, हालत गंभीर

सीएम योगी का चार दिवसीय गोरखपुर दौरा शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -