प्रीति बोली 'मैंने अपना आपा नहीं खोया'
प्रीति बोली 'मैंने अपना आपा नहीं खोया'
Share:

अभी जिस प्रकार से हिन्दुस्तान में आईपीएल-9 का खुमार छाया हुआ है. तथा इसमें बहुत सी दिग्गज टीमें फाइनल में जगह बनाने की दिन रात कोशिश कर रही है. तथा सुनने में आया है कि इन मैचों में बॉलीवुड कि खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रीति जिंटा की भी टीम किंग्स 11 पंजाब भी खेल रही है।  

जब प्रीति की यह टीम मैच में हारी तो प्रीति का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया. बता दे कि ईपीएल में अपनी टीम की हार से झल्लाई प्रिटी जिंटा ने टीम के कोच को जमकर गालियां दीं। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने कोच संजय बांगड़ को प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ के सामने लताड़ लगाते हुए टर्मिनेट करने की भी धमकी दे डाली।

ये ड्रामा प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही पंजाब की टीम सोमवार को बेंगलुरु से एक रन से मैच हारने के बाद हुआ। तथा अब किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा ने अपने एक बयान के दौरान स्प्ष्ट किया है की उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के कोच संजय बांगड़ के साथ कोई गाली-गलौच नहीं किया और साथ ही इन खबरों का भी पूरी तरह से खंडन किया है.

तथा बताया है कि मैच के बाद मेने अपनी टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग और कोच संजय बांगड़ से बातचीत की थी। औऱ फिर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को बधाई दी थी। इस प्रकार से प्रीति ने अपने पंगो की चर्चा पर पूर्ण रूप से विराम लगा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -