IPL2018:  किंग्स एलेवेन की हार पर भड़की प्रीति जिंटा
IPL2018: किंग्स एलेवेन की हार पर भड़की प्रीति जिंटा
Share:

आईपीएल का रोमांच दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहा है, यह टूर्नामेंट अब अपने अगले चरण की तरफ बढ़ रहा है, अब टीमों के अंदर प्ले ऑफ में शामिल होने के लिए घमासान हो रहा है. इसलिए हार-जीत पहले के मुक़ाबले ज्यादा मायने रख रही है. इसी के चलते कल किंग एलेवेन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुक़ाबले में पंजाब की हार से, पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा बेहद गुस्सा हो गई.

दरअसल मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब को राजस्थान रॉयल्स ने 15 रनों से हरा दिया. सूत्रों के अनुसार मैच के बाद प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग बीच टीम के प्रदर्शन को लेकर तीखी बहस भी हुई. हालांकि, इस खबर की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. लेकिन हार के बाद प्रीति के चेहरे पर निराशा और गुस्सा साफ़ देखा जा सकता था.

पंजाब की ओर से सलामी बल्लेबाज़ के एल राहुल के अलावा किसी भी बल्लेबाज़ का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, उन्होंने अकेले किला लड़ते हुए 70 गेंदों में 95 रन की पारी खेली, लेकिन फिर भी किंग्स एलेवेन 20 ओवर में सात विकेट पर महज 143 रन ही बना पाई. इससे पहले टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी की और 159 रनों का लक्ष्य रखा था.   

इस गेंदबाज ने जीता सबका दिल, फिर भी बीच मैदान फूट-फूट कर खूब रोया

IPL 2018: राजस्थानी गेंदबाजी के आगे पस्त पड़ी पंजाब, 15 रनों से गवायां लो स्कोरिंग मैच

IPL 2018 LIVE: राहुल के भरोसे पंजाब, 100 के पहले गवाएं 6 विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -