संतान की प्राप्ति के लिए करे गुलाब के फूल से बने शिवलिंग की पूजा
संतान की प्राप्ति के लिए करे गुलाब के फूल से बने शिवलिंग की पूजा
Share:

हमारे ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है की अगर आप शिवजी के उपाय को किसी भी शुभ मुहूर्त में या किसी भी सोमवार के दिन करते है तो इससे आपके जीवन से सभी समस्याएँ दूर हो सकती है. आपको जिस दिन उपाय करना हो उस दिन सुबह-सुबह जल्दी उठ कर दैनिक कार्यों के बाद शिवलिंग का पूजन करना चाहिए.

1- अलग अलग फूलो से शिवलिंग बनाकर उनकी  पूजा करने से  ज़मीन  जायदाद से जुडी सभी समस्याएँ दूर हो जाती  है. इसके अलावा अगर आपको संतान की प्राप्ति नहीं हो  रही है तो इसके लिए गुलाब के फूलो से शिवलिंग बनाकर इनकी पूजा करे, ऐसा करने से आपको बहुत जल्दी ही संतान की प्राप्ति हो जाएगी.

2- अपनी मचाही मनोकामना को पूरा करने के लिए नियमित रूप से शिव मंदिर में जाकर उनकी पूजा करे.इनकी पूजा करने के लिए गन्ने का रस, दूध, दही, जल और शहद को मिलाकर इनका अभिषेक करे, और साथ में ॐ नमः शिवाय मंत्र का भी जाप करते रहे.और फिर बाद में  इन्हे इत्र लगाए  .

3- शिवजी  की  पूजा करते वक़्त इस  बात का हमेशा ध्यान रखे की इनकी पूजा में कभी  भी तुलसी ,केतकी और  बेला के फूलो का इस्तेमाल ना करे. शिव पूजा में चावलों को चढ़ाना बहुत अच्छा माना जाता  है पर आप जब भी चावल शिवजी को चढ़ाये  तो वो टूटे हुए ना हो.

 

इन उपायों से आती है घर में सुख और शांति

जानिए क्या है कार्तिक मॉस में किये जाने वाले नियम

शिवजी की पूजा से दूर हो जाते है कुंडली के सभी ग्रहदोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -