संतान प्राप्ति के लिए करे बांस के अंकुर से बने शिवलिंग की पूजा
संतान प्राप्ति के लिए करे बांस के अंकुर से बने शिवलिंग की पूजा
Share:

क्या आपको पता है की भगवान् शिव की पूजा से बड़े से बड़े संकट से छुटकारा मिल सकता है.अगर आप पैसों की दिक्कतों का सामना कर रहे है या आपके परिवार से कोई भी अन्य परेशानी .इन सभी को शिवजी की पूजा करके दूर कर सकते है.और अगर कुछ खास तरीको से सावन के महीने में शिवजी की पूजा की जाये तो ये और भी ज़्यादा फलदायी होती है.आज हम सावन के इस पावन महीने में आपको शिव जी को प्रसन्न करने के उपायों के बारे बताने जा रहे है, जिनसे आपकी बिगड़ी किस्मत बन सकती है. 

1-हमारे शास्त्रों में सावन के सोमवार को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है.सावन के सोमवार को शिवजी की पूजा करने से वो बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते है.अगर आप हर दिन शिवजी की पूजा नहीं कर सकते तो सिर्फ सावन के सोमवार के दिन शिवजी की पूजा करनी चाहिए. 

2-अगर आप अपनी किसी खास मनोकामना को पूरा करना चाहते है तो सावन के सोमवार को पूजा करने के साथ साथ व्रत भी करे.सावन में पड़ने वाले हर सोमवार को व्रत रखने से और शिवजी की पूजा पूरी विधि के अनुसार करने से सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती है
.
3-संतान की प्राप्ति के लिए बांस के अंकुर से शिवलिंग बनाये . और पुरे सावन के महीने में इस बांस के अंकुर से बने शिवलिंग की पूजा करे.ऐसा करने से आपकी संतान प्राप्ति का पूरा -पूरा योग बनता है.

 

सावन के महीने में इन तरीको से करे हनुमानजी की पूजा

सफलता पाने के लिए सरसो के तेल से करे शिवजी का अभिषेक

शिवजी की पूजा से मिलता है सौंदर्य का वरदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -