पहलवान प्रवीण की चुनौती सुशील को
पहलवान प्रवीण की चुनौती सुशील को
Share:

नई दिल्ली : भारतीय पहलवान प्रवीण राणा इन दिनों बड़े गुस्से में है. हमवतन पहलवान सुशील कुमार का उनसे छतीस का आंकड़ा जग जाहिर है, जहां सुशील कुमार विवादों के बाद भी चुप्पी साधे हुए है वही प्रवीण लगातार राणा लगातार बयानबाजी कर रहे है. सुशील कुमार दिल्ली के के डी जाधव स्टेडियम में देश के अन्य पहलवानों को हरा कर कामनवेल्थ खेलों और एशियाड में भारत का प्रतिनिधित्व करने का गौरव हासिल किया .

लेकिन जीतने के बाद पहलवान प्रवीण राणा ने सुशील के समर्थकों पर मार-पीट का आरोप लगाया. ये बात पुलिस रिपोर्ट के बाद प्रधानमंत्री की अदालत तक जा पहुंची है. राणा ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख कर सुरक्षा की मांग की है. वीर मराठा टीम द्वारा आयोजित कार्यक्रम के में प्रवीण राणा ने माना कि उसने पीएम को पत्र लिखा है, क्योंकि उसके भाई नवीन को पीटा गया और खुद उसे डराया धमकाया जा रहा है.

लेकिन राणा ने कहा कि 21 जनवरी को दिल्ली में होने वाले मुक़ाबले के लिए पूरी तरह तैयार है. राणा के अनुसार पीडब्ल्यूएल में दूध का दूध हो जाएगा.टीम वीर मराठा पहली बार पीडब्ल्यूएल में उतर रही है, जिसमें प्रवीण राणा के अलावा अमित धनकर, श्रवण, मारवा आमरी, ऋतु फोगाट, ऋतु मलिक जैसे बड़े पहलवानो के नाम शामिल हैं. टीम का सलाहकार द्रोणाचार्य महावीर को बनाया गया है.

 

क्रिस जेरिको ने WWE को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया एक साथ चार बच्चों को जन्म

रेसलर सुशील कुमार के खिलाफ दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -