प्रवीण तोगड़िया अब बनाएंगे नया संघठन
प्रवीण तोगड़िया अब बनाएंगे नया संघठन
Share:

हाल ही में विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष पद से हटाए गए प्रवीण तोगड़िया अब करेंगे नए संघठन की शुरुआत. तोगड़िया ने इसके लिए शुरुआत कर दी है साथ ही इस संघठन के लिए मेंबरशिप फॉर्म बाँटना भी शुरू कर दिया. खबर के अनुसार यह संघठन भी हिन्दुओं के लिए काम करेगा. इस बारे में लोगो से 'गौ सेवा' करने या फिर 'हिन्दू हेल्पलाइन' में काम करने को लेकर कहा जा रहा है.

तोगड़िया गुरुवार को दिल्ली में अपने संगठन की शुरुआत करेंगे. यह संगठन विश्व हिंदू परिषद के समान ही काम करेगा. अप्रैल में अपने धरने के दौरान उन्होंने नया संगठन बनाने की ओर इशारा किया था. उनके विरोध के बैनर में भी 'हिन्दू ही आगे' आंदोलन की बात की गई थी. अहमदाबाद में वीएचपी के पूर्व पदाधिकारी राजूभाई पटेल ने कहा, ''संगठन का नाम और इसमें किए जाने वाले सभी कार्यों के बारे में डॉ. तोगड़िया गुरुवार को दिल्ली में घोषणा करेंगे. हिंदूत्व के लिए कार्य कर रहे लगभग 5000 कार्यकर्ता इसमे शामिल होंगे. यह ऐसा संगठन होगा जो हिन्दुओं के लिए सिर्फ बातें नहीं बल्कि असल में काम करेगा.''

पिछले कुछ समय से तोगड़िया की टीम इस बारे में सोशल मीडिया में जमकर प्रचार कर रही है. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने के बाद ही तोगड़िया को पद से हटा दिया गया था. तोगड़िया ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस खुद की जान को खतरे जैसे कई बड़े आरोप लगाए थे. 

राजस्थान में कांग्रेस 200 घोषणापत्र जारी करेगी

जश्न से पहले बीजेपी जरा सोचे- कमलनाथ

कैराना उपचुनाव: दलित वोट के लिए बीजेपी की नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -