प्रवीण तोगड़िया का एक और बड़ा कारनामा
प्रवीण तोगड़िया का एक और बड़ा कारनामा
Share:

गुजरात में प्रवीण तोगड़िया और बीजेपी के बीच फिर से तनातनी शुरू हो गई है. इस बार विश्व हिन्दू परिषद के प्रवीण तोगड़िया ने अहमदाबाद क्राइम ब्रान्च के जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर को नोटि‍स भेजा है. प्रवीण तोगड़िया इससे पहले भी अहमदाबाद क्राइम ब्रान्च के जॉइन्ट पुलिस कमिश्नर जे.के.भट्ट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इशारे पर उनके खिलाफ कार्यवाही करने का इलज़ाम लगा चुके है.

16 जनवरी को जब प्रवीण तोगड़िया अस्पताल में थे, उस दिन काइम ब्रान्च ने कुछ सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी. उस सीसीटीवी फुटेज की मांग भी प्रवीण तोगड़िया ने रखी है. प्रवीण तोगड़िया के करीब के सूत्रों के मुताबिक विश्व हिन्दू परिषद के तोगड़िया को दोबारा से वीएचपी का अध्यक्ष बनाये जाने से पीएम नरेन्द्र मोदी काफी नाराज चल रहे हैं. तोगड़िया का आरोप है कि इस वजह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और गृहमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा के साथ मिलकर क्राइम ब्रान्च के जरीये उनके खिलाफ साजि‍श कर रहे हैं.

प्रवीण तोगड़िया का आरोप है कि अहमदाबाद क्राइम ब्रांच उनके दोस्त धनश्याम से यह बयान लिखवाना चाहती थी कि प्रवीण तोगड़िया और उनके साथी पूरे गुजरात में हिंसा फैलाना चाहते हैं. हालांकि प्रवीण तोगड़िया के करीबी मित्र धनश्याम ने यह बयान लिखकर नहीं दिया था.

मेरे पास अध्यक्ष होने का सबूत: प्रवीण तोगड़िया

लापता हुए तोगड़िया बेहोशी की हालत में मिले

प्रवीण तोगड़िया को कोई गलत फहमी हुई है - विनय कटियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -