प्रवीण  तोगड़िया को कोई गलत फहमी हुई है - विनय कटियार
प्रवीण तोगड़िया को कोई गलत फहमी हुई है - विनय कटियार
Share:

फ़ैजाबाद : विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा के संदर्भ में बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने एक बड़ा बयान दिया है.उन्होंने कहा शायद विहिप के वरिष्ठ प्रवीण तोगड़िया को कोई गलतफहमी हुई है.

बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि "प्रवीण तोगडिय़ा को स्वयं से विश्वास नहीं हटाना चहिए. किसी भी तरह से उनका कोई एनकाउंटर नहीं कर सकता है. वह अपने आत्मबल को गिराकर किसी सरकार पर शंका जाहिर ना करें.तोगडिय़ा को सरकार द्वारा ही सुरक्षा प्रदान की गई है. आखिर सरकार उन्हें क्यों मरवाना चाहेगी. सरकार उनकी जान क्यों लेगी. ऐसा उनको गलतफहमी हो गई है. दरअसल उनका शुगर डाउन हो गया था जिसकी वजह से ही वह बेहोश हो गए थे. उनके जान माल की कोई समस्या नहीं है. वो लंबी उम्र जिएं, हम भगवान से इसकी कामना करते हैं। सरकारें ऐसा कुछ भी नहीं करने वाली हैं.’’

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को ही प्रवीण तोगडिय़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उनके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा, मैं हिंदुओं की आवाज उठा रहा हूं और उनकी एकता के लिए काम कर रहा हूं इसलिए मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही. उनके इस बयान से पूरे देश में हड़कंप मच गया था.

यह भी देखें

विहिप के मार्गदर्शक मंडल में उठेगा तोगड़िया का मुद्दा

बीच कॉन्फ्रेंस में छलके आंसू, केंद्र सरकार पे साधा निशाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -