प्रकाश राज के बिंदास बोल , मैं हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हूं
प्रकाश राज के बिंदास बोल , मैं हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हूं
Share:

ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई अपनी बात को इतने स्पष्ट तरीके से कहे जैसे कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज ने कही.अपने ऊपर लग रहे आरोपों के जवाब में उन्होंने कहा कि वे हिंदू विरोधी नहीं हैं, वे केवल मोदी, शाह और हेगड़े के विरोधी हैं.कल हैदराबाद में एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही.

बता दें कि इस कार्यक्रम में प्रकाश राज ने  कहा कि आलोचक मुझे हिंदू विरोधी कहते हैं , जबकि मैं मोदी विरोधी हूं, अमित शाह विरोधी हूं और हेगड़े विरोधी हूं. उनकी इस बात का कार्यक्रम में मौजूद तेलंगाना के बीजेपी प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने प्रतिरोध किया.सागर ने प्रकाश राज से पूछा कि आप कैसे तय करेंगे कि कोई खास व्यक्ति हिंदू है या नहीं. इस पर प्रकाश राज ने कहा कि,तो फिर वे लोग कैसे तय करते हैं कि मैं हिंदू विरोधी हूं.

गौरतलब है कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद से अभिनेता प्रकाश राज और बीजेपी के बीच बयानबाजियों का दौर चल रहा है.प्रकाश राज कई मुद्दों पर सोशल मीडिया और खुले मंच से दक्षिणपंथी विचारधारा, नरेंद्र मोदी और बीजेपी की नीतियों का विरोध कर चुके हैं.अभी मकर संक्रांति पर कर्नाटक के सिरसी के राघवेंद्र मठ में प्रकाश राज का  कार्यक्रम खत्म होने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उस जगह का शुद्धिकरण कर पूरे स्टेज को गो मूत्र से धोया था. इस पर प्रकाश राज ने बीजेपी से पूछा था कि क्या जहां-जहां देश में उनका कार्यक्रम होगा बीजेपी के लोग उस जगह को गोमूत्र से धोएंगे?

यह भी देखें 

बार-बार धमकी दी गई तो मैं राजनीति में आ जाऊंगा- प्रकाश राज 

योगी का ये मंत्री सिर्फ विवादित बयान देता है

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -