प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई ने रेयान मालिकों पर कसा शिकंजा
प्रद्युम्न हत्याकांड- सीबीआई ने रेयान मालिकों पर कसा शिकंजा
Share:

गुरुग्राम में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर रोज़ नए खुलासे किये जा रहे है. इस हत्याकांड में सीबीआई ने अपने तथ्यों के साथ एक नए आरोपी को सामने लाके खड़ा कर दिया है. जिसमे हत्यारा एक 11 वी कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. आपको बता दे कि मामले में सीबीआई ने अपनी जांच लगातार जारी रखी है. 

गौरतलब है कि प्रद्युम्न की हत्या की जांच कर रही सीबीआई रेयान इंटरनेशनल स्कूल के मालिकों को जल्द हिरासत में ले सकती है. हरियाणा पंजाब हाईकोर्ट में शुक्रवार को हुई सुनवाई में जांच एजेंसी ने रेयान के मालिकों की अग्रिम जमानत का विरोध किया. प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर हाईकोर्ट में पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान सीबीआई ने अग्रिम जमानत का विरोध करते हुए कहा कि उसकी जांच महत्वपूर्ण चरण में है, जिसके तहत पिंटो परिवार को हिरासत में लेने की जरूरत पड़ सकती है.

वही पिंटो परिवार के वकील ने सीबीआई की दलील का विरोध करते हुए कहा कि जांच एंजेसी ने अभी तक उनसे कोई पूछताछ नहीं की है ,जिसके चलते वह पूरी सहायता के लिए तैयार हैं.बता दे कि पिंटो परिवार कि इस बात का विरोध करते हुए हुए प्रद्युम्न के पिता के वकील ने कहा कि पिंटो परिवार को इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी जा सकती है. हाईकोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद सीबीआई को निर्देश दिया कि वो मामले की स्टेटस रिपोर्ट और केस डायरी मंगलवार को अदालत में प्रस्तुत करें. अब जानने वाली बात ये है कि पहले इस याचिका पर पांच दिसंबर को सुनवाई होनी थी. लेकिन प्रद्युम्न के पिता ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने 10 दिनों के भीतर मामले का निपटारा करने का आदेश भी दे दिया था. 

प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र

गुनहगार से मिलना चाहती है प्रद्युम्‍न की मां

प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -