प्रभास को मिला पंजाब से इस जश्न का न्यौता
प्रभास को मिला पंजाब से इस जश्न का न्यौता
Share:

फ़िल्म "बाहुबली" से पॉपुलर हुए साउथ के अभिनेता प्रभास अब दुनियाभर में पॉपुलर हो चुके हैं. प्रभास को अब कौन नहीं जानता. प्रभास अब बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड इंडस्ट्री तक का जाना-माना नाम बन चुके हैं. हाल ही में प्रभास को एक ऐसी खबर मिली जिसे सुनकर वह हैरान रह गए.

जी दरअसल में प्रभास को कुछ समय पहले ही पंजाब से एक न्यौता, जिसे सुनकर वह हैरान रह गए. प्रभास को पंजाब से बैसाखी के लिए इन्विटेशन आया हैं वहां के लोग चाहते हैं कि इस साल प्रभास बैसाखी उनके साथ मनाए. इस बात को जानने के बाद प्रभास हैरान रह गए. आप सभी को बता दें कि बाहुबली सीरीज की रिलीज और सफ़लता ने पंजाब में भी प्रभास को फेमस कर दिया और आज पंजाब में भी प्रभास के जलवे हैं.

पंजाब के विभिन्न विश्वविद्यालयों से बैसाखी के लिए प्रभास को ख़ास न्यौता मिला हैं. इसके पहले भी प्रभास 2017 में 'बाहुबली 2' के प्रचार के वक्त चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बैशाखी मना चुके हैं. वाकई में प्रभास के मशहूर होने में उनकी फिल्म का बहुत बड़ा योगदान हैं और वह अपने किरदार और अपनी एक्टिंग कि वजह से आज दुनियाभर में मशहूर हैं. प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "साहो" की शूटिंग में व्यस्त हैं और शायद ही वह पंजाब जाकर बैसाखी मना पाए.

श्री रेड्डी ने शेयर की SEX CHAT की तस्वीरें, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

बिकनी में नजर आई सुरवीन की हॉट अदाएं

प्रिया वॉरियर की फिल्म 'ओरू अदार लव' अब हिंदी में भी होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -