Video : जब डॉल में नज़र आया भूत
Video : जब डॉल में नज़र आया भूत
Share:

बच्चों को खिलौनों में अक्सर डॉल्स ही पसंद आती हैं जिन्हें वो हमेशा ही अपने पास रखते हैं चाहे वो खा रहे हो या फिर सो रहे हो. लेकिन क्या हो जब आपको पता चले डॉल में भूत है. ऐसा अक्सर हमे हॉरर फिल्मों में देखा है जिसके बाद हम भी डॉल्स से दूर ही रहते हैं. लेकिन बच्चों को ये सब समझ में नहीं आता और वो डॉल्स को अपना दोस्त मान लेते हैं. हाल ही में ऐसा ही के मामला सामने आया है जिसमें ये कहा गया है डॉल में भूत है. आइये बता देते हैं पूरा मामला.

कुछ लोग इस बात को मानते हैं कि डॉल्स में भूत का साया होता है. इतना ही नहीं उनका कहना ये भी होता है कि बहुत बार उन्होंने डॉल में हरकत भी देखी है. इसी के कारण उन्हें ये लगता है कि डॉल में भूत का साया है. वहीं कुछ लोग इन बातों पर यकीन नहीं करते जब तक खुद अपनी आँखों से देख नहीं लेते. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह एक डॉल अपने आप हिल रही है या मूव हो रही है.

जानकारी के लिए बता दें पिछले महीने लीसेस्टर के हिनक्ले टॉउन में स्थित हॉन्टेड एंटीक्स परनोरमाल रिसर्च सेंटर में इस डॉल को ऐसी ही हरकत करते देखा गया है. आप देख सकते हैं एक टेबल पर तीन डॉल खड़ी हुई हैं जिनमे से एक डॉल को दो इंच आगे खिसकते हुए देखा जा सकता है. इसी टीम के एक मेंबर का ये कहना है कि डॉल में एक मृत बच्चे की आत्मा है जो उन गुड़ियाँ को अपनी जगह से हिलाने नहीं देना चाहती.

अब खाने के साथ खाना होगा प्लेट और चम्मच

मिया खलीफा की सेक्सी तस्वीरें बना देंगी आपका दिन

Video: कहीं आप तो नहीं खा रहे मोम की बनी पत्ता गोभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -