पोर्न स्टार मामला : ट्रंप के वकील के दफ्तर में छापेमारी
पोर्न स्टार मामला : ट्रंप के वकील के दफ्तर में छापेमारी
Share:

न्यूयॉर्क: डोनाल्ड ट्रम्प की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही है. पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को किये कथित भुगतान करने के मामले को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के वकील माइकल कोहेन के दफ्तर पर फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एबीआइ) ने छापा मारा है. फेडरल एजेंटों ने उनके न्यूयॉर्क स्थित कार्यालय पर छापा मारा. कोहेन पर आरोप है कि उन्होंने वयस्क अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को ट्रंप के साथ रिश्ते पर चुप्पी साधने के लिए 130,000 डॉलर का भुगतान किया था.

कोहेन के स्वयं के वकील स्टीफन रयान ने कहा कि एफबीआइ एजेंट ने कोहेन और उनके मुवक्किलों के बीच विशेषाधिकार प्राप्त संचार पर रोक लगा दी. अमेरिका के विशेष सलाहकार रॉबर्ट मुलर के कहने पर ऐसा किया गया, मुलर ही रूस और ट्रंप अभियान के बीच संबंधों की जांच कर रहे हैं.

बता दें कि कोहेन काफी वर्षों से ट्रंप के व्यक्तिगत वकील हैं और उनके विश्वासपात्रों में से एक हैं. वे हमेशा से ट्रंप (जब बिजनेसमैन थे) को अचल संपत्ति और व्यक्तिगत मामलों पर सलाह देते आए हैं. उनके राष्ट्रपति बनने तक उन्होंने हमेशा समर्थन किया. कोहेन ने 2016 के चुनाव से पहले पोर्न एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को 130,000 डॉलर का भुगतान भी किया था. यह दावा किया गया कि ट्रंप के साथ अपने संबंधों को छिपाने के लिए स्टॉर्मी को यह भुगतान किया गया. 

पोर्न स्टार के साथ संबंधों पर ट्रंप ने तोड़ी चुप्पी

अमेरिका से परमाणु मुद्दे पर बात करने को राजी उत्तर कोरिया

न्यूयॉर्क: ट्रम्प टॉवर में लगी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -