ट्रम्प के साथ 'हश एग्रीमेंट' तोड़ेगी यह पोर्न अभिनेत्री
ट्रम्प के साथ 'हश एग्रीमेंट' तोड़ेगी यह पोर्न अभिनेत्री
Share:

न्यू यॉर्क: अमेरिकन पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स (स्टेफनी क्लिफोर्ड) ने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ किये गए 'हश एग्रीमेंट' को तोड़ने की पेशकश की है. स्टॉर्मी ने ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130000 डॉलर को लौटाने के लिए भी राज़ी हैं. स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित 'हश एग्रीमेंट' से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं. स्टॉर्मी ने कहा कि जब ट्रंप राष्ट्रपति नहीं थे उस समय से ट्रंप के साथ यौन संबंध हैं.

डेनियल्स के वकील माइकल एवेनात्ती ने सोमवार को कोहेन को एक पत्र भेजा और शुक्रवार तक राष्ट्रपति द्वारा प्राधिकृत खाते में 130,000 डॉलर डालने की पेशकश की. उन्होंने लिखा कि इसके बाद क्लिफोर्ड, ट्रंप और कोहेन की कंपनी के बीच मामले को निपटाने के लिए हुआ समझौता पूरी तरह से रद्द हो जाएगा. फिर वे अपने और ट्रम्प के बीच बने यौन संबंधों को सार्वजनिक कर सकेंगी, सिर्फ यही नहीं इस सम्बन्ध में उनके पास मौजूद किसी भी टेक्स्ट संदेश, फोटो या वीडियो को प्रकाशित कर सकेंगी.

गौरतलब हैं कि, ट्रम्प के वकील माइकल कोहेन ने पिछले महीने कहा था कि उन्होंने खुद अपने धन में से 130000 डॉलर डेनियल्स को दिए थे. कथित रूप से राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप के साथ बनाए गए यौन संबंधों को लेकर चुप्पी साधने के लिए उन्हें ये डॉलर दिए गए थे. हालांकि, ट्रम्प और उनके वकील कोहेन दोनों इस बात से इंकार कर चुके हैं कि ट्रम्प के साथ पोर्न अभिनेत्री के यौन सम्बन्ध थे. 

ट्रम्प और पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड के रिश्ते का हुआ खुलासा

ट्रम्प के खिलाफ पोर्न स्टार का केस दर्ज

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -