बेस्ट फ्रेंड की शादी में पूजा हेगड़े ने अपनाया मराठी लुक
बेस्ट फ्रेंड की शादी में पूजा हेगड़े ने अपनाया मराठी लुक
Share:

बॉलीवुड की एक ही फिल्म में नजर आने के बाद अपने हुस्न से सभी को दीवाना बनाने वाली पूजा हेगड़े इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आई पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो मराठी लुक में हैं. इन तस्वीरों में पूजा का मराठी लुक दिखाई दे रहा है जो उन्होंने केरी किया हैं. वह इन तस्वीरों में एक अलग ही अंदाज में पारम्परिक परिधान में नजर आ रही हैं और बहुत ही संस्कारी लग रही हैं. पूजा ने यह मराठी साड़ी और मराठी श्रृंगार अपनी दोस्त की शादी के लिए किया है.

जी हाँ, इन दिनों वह अपनी दोस्त की शादी एन्जॉय करने में लगी हुई हैं और वहीँ पर उन्होंने यह शानदार अंदाज अपनाया है. पूजा ने तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है We were Maharashtrian bridesmaids at my bestie’s wedding As kids we made these plans for each other’s weddings and it finally happened..Tears of joy for u Kruttika #throwback #maharashtrianwedding #bridesmaid #friendslikefamily

पूजा जल्द ही फिल्म 'अरविंद सामेथा' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर पूजा और जूनियर एनटीआर दोनों ही काफी एक्साइट्ड हैं और दोनों ही इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप सभी को पता हो कि पूजा एक साऊथ अभिनेत्री हैं और उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है.

प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -