Video: यहाँ पानी नहीं पॉटी की हो रही बरसात
Share:

आसमान से बारिश होना आम बात है लेकिन कई ऐसी बारिशों के बारे में भी हमने सूना है जो हैरान कर देती हैं, जैसे कैकड़ों की बारिश, मछलियों की बारिश, खून की बारिश आदि. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही किस्सा सामने आया है जो कनाडा का है. जी, दरअसल में कनाडा में भी एक बहुत ही अजीब बारिश हुई और वह पानी की नहीं बल्कि पॉटी की रही. कुछ समय पहले ही कनाडा के लोगों ने इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक दिन अचानक ही वहां बारिश होने लगी और वह बारिश बहुत ही अजीब रही.

बारिश के दौरान जो लोग बाहर थे वह हैरान रह गए क्योंकि उनके ऊपर पानी नहीं बल्कि पॉटी गिर रही थी. कई लोग उस वक्त कार से सफर कर रहे थे और उन्होंने जब देखा तो उनकी कार पर पानी की जगह पॉटी थीं. कई लोगों को यह बहुत अजीब लगा और लोग हैरानी के कारण कुछ समझ भी नहीं पाए. किसी तरह बारिश का सिलसिला थमा और उसके बाद सभी ने अपने घर के बाहर, कार पर, बाइक पर देखा तो पॉटी पड़ी हुई थीं जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. कई लोगों से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि आसमान से ब्राउन और ग्रे कलर का Liquid गिर रहा था जो उनकी कारों पर कई समय तक चिपका रहा. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या है.

जब उस लिक्विड को सुंघा गया तो उसमे अजीब सी बदबू आ रही थी. इस बात से लोगों ने कयास लगाए कि वह पॉटी है. कई समय से वहां इस बात की जांच की जा रही हैं लेकिन अब तक कोई जवाब सामने नहीं आया है.

Video : मुर्गियों को मारकर सांप ने निगले उसके अंडे और फिर..

हफ्ते में इस दिन लोग करते हैं सबसे ज्यादा सेक्स

इसलिए होते हैं महिलाओं के प्राइवेट पार्ट्स डार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -