पोंटिंग ने माना: हरभजन मैदान में सबसे बड़े दुश्मन, अब भी आते है डरावने सपने
पोंटिंग ने माना: हरभजन मैदान में सबसे बड़े दुश्मन, अब भी आते है डरावने सपने
Share:

नई दिल्ली: अपने ज़माने के धाकड़ बल्लेबाज और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग सोमवार को मीडिया के सामने ये स्वीकार किया कि भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह मैदान में उनके सबसे बड़े दुश्मन थे. उन्हें अब भी हरभजन से जोड़े डरावने सपने आते है. 

पोंटिंग को हाल ही में तस्‍मानिया का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई उच्चायोग में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्‍होंने कहा, मैं जब भारत के खिलाफ खेल रहा था तब मेरे सबसे बड़े दुश्‍मन हरभजन सिंह थे. मुझे अब भी उनके डरावने सपने आते हैं.'

पोंटिंग ने कहा कि जब मैं भारत के खिलाफ मैदान में उतरता था तो मेरे सबसे बड़े दुश्मन भारतीय स्पिनर हरभजन थे. हरभजन टेस्ट क्रिकेट में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को दस बार आउट कर चुके हैं, जो किसी भी गेंदबाज द्वारा पोंटिंग को सबसे ज्यादा बार आउट करने का आंकड़ा है. यहीं नहीं जब हरभजन ने अपना 300वां विकेट लिया था, उस समय भी उनका शिकार पोंटिंग ही हुए थे.

पोंटिंग भारत की यात्रा पर उच्चस्तरीय व्यवसायिक संबधों और शिक्षा से संबंधित कार्यों को बढ़ावा देने के लिए आए हैं. हाल ही में तस्मानिया के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए पोंटिंग दो से 11 सितंबर तक भारत, श्रीलंका, इंडोनिशया और सिंगापुर की यात्राओं पर रहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -