मुंगावली-कोलारस उप चुनाव में मतदान आज
मुंगावली-कोलारस उप चुनाव में मतदान आज
Share:

भोपाल: आज यानी 24 फरवरी को मुंगावली और कोलारस में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर मतदान किया जाना है, जिसे लेकर सभी तरह की प्रशासनिक तैयारियां पहले ही की जा चुकी है. इसी क्रम में गुरुवार शाम चुनाव प्रचार थम गया था. भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा मतदाताओं को रिझाने की पूरी कोशिश की गई, गुरुवार को मुंगावली में भाजपा के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आठ मंत्रियों के साथ प्रचार किया, वहीं कांगेस नेता कमलनाथ ने भी मुंगावली में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे, सभा को संबाेधित करते हुए नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के संविदा कर्मचारियों का भविष्य अंधेरे में डाल दिया है.

मुंगावली में प्रचार करने पहुंचे कमलनाथ के सामने संविदा कर्मचारियों ने अपनी बात रखी, उनकी समस्या सुन कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार ने आप लोगों का भविष्य अंधेरे में डाल दिया है. भाजपा सरकार संविदा कर्मचारियों की विरोधी है, जबकि कांग्रेस सरकार सदैव संविदा कर्मचारियों के साथ है.

उपचुनाव में जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने विकास किए जाने का दावा किया. एक ओर सीएम ने जहां पिछले तीन टर्म के भाजपा कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का बखान किया, वहीं कांग्रेस इस दौरान हुई किसानों की आत्महत्या और महंगाई को मुद्दा बनाती दिखी. बहरहाल आज के मतदान के बाद नतीजों पर सबकी नज़र होगी.

भाजपा विधायक ने किया आचार संहिता का उल्लंघन

एमपी उप चुनाव : प्रचार के आखिरी दिन झोंकी ताकत

हेलीकाप्टर से ज्योतिरादित्य का भाषण सुनते शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -