बिहार में न्याय नहीं गरीब की मौत पर राजनीति की जाती- पप्पू यादव
बिहार में न्याय नहीं गरीब की मौत पर राजनीति की जाती- पप्पू यादव
Share:

सांसद और जनाधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने हरलाखी प्रखंड के मधुबनी टोल में पत्रकारो से बात करते हुए नीतीश सरकार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि आज बिहार में खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है, यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं है, अपराधी, दलाल, माफिया का हौसला बढ़ा हुआ है, पूरे प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या है, हर तरफ लूट खसोट है, सब एक दूसरे को मरने-मारने में लगे है. आज बिहार में अपराधी माफियाओ के दम पर सरकार व विपक्ष चल रहा है. इस सरकार में कोई भी गरीब, दलित या वंचित वर्ग सुरक्षित नहीं है.

पप्पू यादव ने कहा यहां दलालों के सहयोग से मजदूरों की मौत का सौदा किया जाता है. उन्हें न्याय देने के बजाए उसकी मौत पर राजनीति की जाती है. सांसद हरलाखी प्रखंड के सोठिगांव स्थित मुसहरी टोल में पिछले दिनों दुर्गापट्टी तालाब में डूबे दो मजदूरों के मृतको के परिजनों से मिलने गए थे.

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में अपराध और बलात्कार जैसी घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है, पुरे प्रदेश में घर घर शराब की होम डिलिवरी हो रही है, नेता व पदाधिकारी का ब्लड टेस्ट होना चाहिए. इनकी नजरों में गरीब की जिन्दगी की कोई अहमियत नहीं है. यहां अफसरों की दलाली करने वाले नेताओं ने गरीबों के न्याय को पैरों तले रौंद दिया है. पप्पू यादव ने अपने कई साथियों और नेताओं की मौजूदगी में ये बातें कही.

बिहार में आतंकियों ने किया बम ब्लास्ट

कांग्रेस और राजद में सहमति के संकेत

बिहार उप चुनाव की उल्टी गिनती शुरू

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -