ASI के बेटे ने लड़की संग दिखाई हैवानियत, FIR दर्ज
ASI के बेटे ने लड़की संग दिखाई हैवानियत, FIR दर्ज
Share:

राजधानी दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का गंभीर वीडियो सामने आया है. इसमें एक युवक एक युवती की पिटाई कर रहा है. इसके बाद उस पर एक दूसरी लड़की ने भी आरोप लगाया है कि रोहित तोमर नाम का एक लड़का काफी लम्बे समय से उसे परेशान कर रहा है और उसके परिवार को धमकी भी दे रहा है. रोहित सब इंस्पेक्टर का बेटा है और वहीं वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला लड़का भी रोहित ही है. पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो आज का नहीं है बल्कि 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे का हैं, और यह उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया हैं.

यह ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है, जिसमे आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था. अली हसन को अब पुलिस हिरासत में ले चुकी है. आरोपी रोहित की उम्र 21 साल है और वह कोई काम नहीं करता. आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर कार्यरत हैं. वहीं लड़की का नाम ज्योति हैं जिसने शिकायत की हैं. उसकी शिकायत पर पुलिस ने अशोक के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है. रोहित के खिलाफ शिकायत करने वाली लड़की का आज से करीब डेढ़ साल पहले रोहित से अफेयर था, लेकिन अब दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है और दोनों अलग हो चुके हैं. अब रोहित लड़की और उसके परिवार पर जबरन शादी का दबाव बनाने में लगा है.

लड़की ने पुलिस स्टेशन तिलक नगर में शिकायत दर्ज करवा दी है. जिसके बाद रोहित के खिलाफ केस रजिस्टर कर लाया गया है. ज्योति के परिवार के अनुसार, वायरल होने वाला वीडियो को रोहित ने ज्योति को धमकाने के लिए भेजा था. रोहित ने यह धमकी दी थी कि अगर ज्योति ने उसकी बात नहीं मानी तो उसका हाल भी यही होगा जो इस लड़की का हो रहा हैं. इस वायरल वीडियो में रोहित एक दूसरी लड़की की बुरी तरह पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है, जो हैवानियत से भरपूर है.

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -