पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार
पुलिसकर्मी लाचार, हत्या करके आरोपी हुआ फरार
Share:

उत्तर प्रदेश : यूपी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कितना भी दावा क्यों न कर ले लेकिन आये दिन उसकी पोल खुल ही जाती है. अभी हाल ही में दो दिन पहले ही यूपी पुलिसकर्मियों की अमानवीयता उजागर हुई थी जहाँ दो घायल युवकों ने बीच सड़क पर ही दम तोड़ दिया था. वहीँ अब एक और मामला सामने आया है जब पुलिस की मौजूदगी में ही एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी.

यह घटना कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर कॉलोनी की बताई जा रही है. इस वारदात से साफ़ है कि बदमाशों को पुलिस और कानून का कोई भय नहीं है. इससे एक बात यह भी पता चलती है कि शायद पुलिस ही इनको बढ़ावा दे रही है. और इस घटना में सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह रही कि एक पुलिसकर्मी एक विवाद का निपटारा करने मौके पर गया था और उसी के सामने बदमाश ने युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी और उसकी हत्या कर दी. पुलिसकर्मी मूक दर्शक बना रहा.

वहीँ कल्याणपुर क्षेत्र के CO नवीन कुमार के जानकारी दी है कि, 20 वर्षीय दीपक मिश्रा रतनपुर कॉलोनी निवासी ने शुक्रवार को 100 नंबर डायल कर शिकायत दर्ज कराई थी. कांस्टेबल श्रवण कुमार शिकायत का निपटान करने के लिए मौका-ए-वारदात पर गया हुआ था. श्रवण कुमार ने आरोपी को अपराजित को भी बुलाया, आरोपी के साथ-साथ उसकी बहन भी मौके पर आ गयी. वहीँ पुलिस के सामने ही आरोपी के परिजनों ने दीपक के साथ हाथापाई की. विवाद बढ़ने पर अपराजित ने देशी रिवॉल्वर से दीपक के सर पर गोली मारी और मौके से फरार हो गया. श्रवण कुमार मूकदर्शक बना सब देखता रहा लेकिन कुछ कर नहीं सका. दीपक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहा उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीँ पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज़ हैं और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

चरखी दादरी में दलित नाबालिग से गैंगरेप नहीं रेप हुआ

हरियाणा के छात्र ने प्राचार्य पर बरसायीं गोलियां, मौत

ऑटो गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -