हॉट अवतार के बाद जरीन पहनेगी पुलिस की वर्दी
हॉट अवतार के बाद जरीन पहनेगी पुलिस की वर्दी
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'वन डे' को लेकर बातचीत की जिसमे वह काफी खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगी.

जरीन ने अपने बयान में कहा कि,"'मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि ज्यादातर लोग मेरे बारे में पूरी तरह नहीं जानते हैं और मैं वास्तव में चाहती हूं कि लोग मेरे इस पक्ष को भी देखें. लोगों को लगता है कि मैं एक खूबसूरत और बेवकूफ किस्म की इंसान हूं लेकिन ऐसा नहीं है." जरीन के मुताबिक इस फिल्म में वह एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएगी. हालांकि जरीन ने इससे पहले ऐसे किरदार निभाए नहीं ये पहली बार होगा जब जरीन एक अलग अवतार में होगी. ख़ास बात यह है कि, जरीन को आज तक सिर्फ ग्लैमरस और हॉट अवतार में ही देखा है. जरीन को पुलिस के किरदार में दिखना दिलचस्प होगा.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में जरीन के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वही सूत्रों के मुताबिक फिल्म का डायरेक्शन अशोक नंदा कर रहे हैं. बता दे कि, जरीन हाल ही में रिलीज हुई हॉरर फिल्म '1921' में नजर आयी थी. इस फिल्म का निर्माण विक्रम भट्ट ने किया था. ज़रीन की फिल्म 1921 एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है, जिसमें ज़रीन के साथ टीवी अभिनेता करण कुंद्रा ने लीड एक्टर के तौर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है.

ये भी पढ़े

करण ने फिर शेयर की यश और रूही की क्यूट तस्वीर

'पैडमैन' के इस सीन को करने से पहले सोच में पड़ गए थे अक्षय

Video : जानिए बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -