Video : इस चोर की चोरी से हर कोई है हैरान, चुराए सिर्फ एक पैर के जूते

Video : इस चोर की चोरी से हर कोई है हैरान, चुराए सिर्फ एक पैर के जूते

चोर कुछ भी चुरा सकता है, ये तो आप जानते ही हैं. लेकिन कोई भी प्रोफेशनल चोर जूते नहीं चुराता और चुराता भी है तो वो कोई लोकल चोर होता है जो चुरा कर ले जाता है. आज हम ऐसे ही एक चोर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी हरकत सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. अगर कोई भी दुकान में चोरी करने जायेगा तो कीमती सामान ही चोरी करके लेकर आएगा. वैसे ही हाल ही में एक जूते की दुकान में चोरी हो गई और चोर ने जूते लिए, लेकिन कैसे चुराए ये हम आपको बता रहे हैं.

दरअसल, अमेरिका के वर्जिनिया में ऐसी ही एक घटना हुई है जिससे हर कोई हैरान है. यहां एक जूते की दुकान में चोरी हो गई. इस दुकान में शीशे में लगे 8 जोड़ी जूते रखे थे जिसे उसने चुरा लिया लेकिन चोर ने सिर्फ दाएं पैर के ही जूते चुराए हैं और इस दुकान की चोरी ने सभी को हैरान करके रखा है. सभी इस चोरी पर ये सोच रहे हैं कि सिर्फ एक ही पैर के जूते क्यों चुराए. या तो ये कह सकते हैं कि उनसे जल्दी में कुछ नोट नहीं किया या फिर उसे सिर्फ एक ही पैर के जूते की जरूरत थी. 

रोनोक काउंट्री पुलिस विभाग ने इस घटना की सीसीटीवी फुटेज जारी की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर ने चेहरे पर मास्क पहना है और वह जूते उठा रहा है. खबर के अनुसार चोर स्नीकर की एक पूरी जोड़ी, हूडी और शर्ट्स भी चुराने में कामयाब रहा. एक पैर के जूते चुराने की कला तो हमे बॉलीवुड की फिल्म में 'बदमाश कंपनी' में देख चुके हैं. ऐसा ही कुछ करते हैं वो भी एक पैर के जूते खरीदकर.

यह भी पढ़ें..

40 हजार साल पुराने घोड़े को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे वैज्ञानिक

Video : जब प्लेन से गिर रही थी हज़ारों मछलियां

आम पेन किलर ले सकती हैं आपकी जान

?