टाइगर श्रॉफ की दीवानगी में दो बच्चे कर गए ऐसा काम
टाइगर श्रॉफ की दीवानगी में दो बच्चे कर गए ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड के यंग एक्टर यूथ्स को काफी इंस्पायर कर रहे हैं. उनकी बॉडी लैंग्वेज, उनका स्टाइल और उनका ऑउटफिट सभी कुछ यूथ्स को प्रेरित कर रहा है और लोग उन्हें फॉलो भी कर रहे हैं. ऐसे में कई बार लोग एक्टर्स के इतने बड़े फैन हो जाते हैं कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. अभी ऐसी ही एक खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. कहीं सलमान खान के लिए लड़कियां भाग रही हैं तो कहीं वरुण के लिए. ऐसे ही इस बार टाइगर श्रॉफ के साथ भी हुआ है.

तो अपने 'भाई' को डेट कर रही हैं फातिमा सना शेख !

दरअसल, टाइगर श्रॉफ के लिए दो लड़कों ने ऐसा काम किया है जिसके बारे में कोई भी सोच नहीं सकता. जी हाँ, खबर आई है कि दो लड़के टाइगर के लिए अपने घर से भाग गए. टाइगर इतने यंग हैं कि हर कोई उनके लिए क्रेजी हो रहा है. हाल ही में ये खबर आई है कि नयी दिल्ली के एक आश्रय गृह से दो बच्चे मुंबई की ओर भाग निकले हैं क्योंकि वो टाइगर श्रॉफ से मिलना चाहते थे. ट्रेन में स्कूल बैग के साथ देखा गया है जिनके पास न तो पैसे थे ना ही खाना. एक यात्री को इन पर शक हुआ तो उसने इस बात की जानकारी पुल‍िस को दी. इसके बाद दोनों टीनएजर्स को आगरा कैंट स्‍टेशन से ट्रेन से उतारा गया और जब रेलवे पुल‍िस ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने पूरी बात बताई. 

लड़कियों में छाया है ओवरसाइज सनग्लासेस का ट्रेंड

इतना ही नहीं खबर के अनुसार बच्चों ने बताया कि वो जून‍ियर श्रॉफ के फैन हैं और उनसे मिलने के ल‍िए अपने आश्रय गृह से भागे थे. उन्होंने कहा कि भले ही हमारे पास कुछ नहीं था लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद थी कि टाइगर से मिल पाएंगे. रेलवे चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने काउंसलिंग करनी शुरु की और तब जाके उन 2 बच्चों को वापस आश्रय गृह भेजा गया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

फिल्म पाने की चाह में इस डायरेक्टर के साथ सोई ऐश्वर्या राय

नाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने गणेश आचार्य को भी नहीं छोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -