कई होटलो पर पुलिस की छापेमारी, 1 दर्जन जोड़े बरामद
कई होटलो पर पुलिस की छापेमारी, 1 दर्जन जोड़े बरामद
Share:

गाजियाबाद- उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने कई होटलो में छापेमार कार्यवाही की. आपको बता दे कि छापे के दौरान पुलिस ने मौके से करीब 1 दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया. वही छापे के दौरान दो होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है. पकड़े गए जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि बजरिया इलाके में अचानक की गई इस रेड से यहां के होटलों में हड़कंप मच गया. बजरिया इलाके में काफी संख्या में होटल हैं. आपको बता दें कि यह इलाका गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के करीब का है. पकड़े गए जोड़ों से पूछताछ चल रही है. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या इनके साथ जो महिलाएं मौजूद थीं वह अपनी रजामंदी से आई थीं या फिर यहां पर लाई गई थीं. जो किसी वेश्यावृत्ति का हिस्सा तो नहीं है. हालांकि एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि कुछ होटल ऐसे हैं जिनको कुछ समय पहले सील कर दिया गया था. उसके बावजूद होटलों में यह काम चल रहा था. इस पर जांच करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट खुद पहुंचे हैं. भारी पुलिस बल इन होटलों पर छापेमारी कर रहा है.

बता दे बजरिया वह इलाका है जो गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास का इलाका है और यहां पर पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है. कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश भी हो चुका है. इस तरह की शिकायत यहां के निवासी पुलिस से करते रहे हैं. लेकिन, उसके बावजूद यहां होटल में भी इस तरह का काम चलने से पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला थानेदार

सोशल मीडिया पर भड़काउ पोस्ट करने वाला हिंदू बांग्लादेशी गिरफ्तार

जिसे महीने भर से ढूंढ रही थी पुलिस, खुद जा पहुंची थाने

प्रद्युम्न की बहन के सवाल ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -