तंजील मर्डर केसः पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर पर चिपकाया कुर्की का नोटिस
तंजील मर्डर केसः पुलिस ने मुख्य आरोपी के घर पर चिपकाया कुर्की का नोटिस
Share:

बिजनौर : एनआईए अधिकारी तंजील अहमद के हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी मुनीर के खिलाफ अदालत ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई करने का आदेश दिया है। पुलिस ने मुनीर को भगोड़ा करार देते हुए उसके घर पर कुर्की का नोटिस भी चिपका दिया है।

आगे पुलिस उसके घर और मुरादाबाद में स्थित दुकान की कुर्की कार्रवाई भी करेगी। इससे पहले मुनीर पर एसपी सुभाष सिंह बघेल ने पहले 50,000 रुपए की इनामी राशि रखी थी। इसके बाद इस राशि को बढ़ाकर 2 लाख रुपए कर दी गई, लेकिन अब भी पुलिस के हाथ मुनीर से जुड़ा कोई भी सुराग नहीं लगा है।

अब पुलिस सीजेएम कोर्ट के आदेश पर मुनीर के घर की कुर्की कर रही है। कुछ दिनों पहले पुलिस ने मुनीर के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था। पुलिस की टीमों को कई जिलों में भेजा गया है। पुलिस ने मुनीर के 4 साथियों को हिरासत में ले रखा है।

बता दें कि 2 अप्रैल की रात को 12.45 बजे तंजील अपने एक रिश्तेदार की शादी से लौट रहे थे। तभी रास्ते में हमलावरों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रोका और फिर फायरिंग शुरु कर दी। तंजील को 24 गोलियां लगी और पत्नी को भी गोलियां लगी। कई दिनों के उपचार के बाद अंततः उनकी पत्नी की भी मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -