अनामत कमेटी के हंगामे पर चलीं पुलिस की लाठियां
अनामत कमेटी के हंगामे पर चलीं पुलिस की लाठियां
Share:

सूरत : गुजरात चुनाव के चलते प्रचार प्रक्रिया तेज़ हो गयी हैं वहीं हंगामे और प्रदर्शन की घटनाएं भी बढ़ गयी हैं. इसी कड़ी में गुरुवार रात करीब साढ़े 11 बजे बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण घोघारी के नए ऑफिस के बाहर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PASS) के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और जमकर हंगामा किया. बता दें की प्रवीण करंज सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं. पास कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन, नारेबाजी और हंगामे के चलते RAF (रैपिड एक्शन फ़ोर्स) ने 4-5 कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया और उन्हें वराछा थाने ले जाय गया.

कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी से प्रदर्शनकारी और भड़क गए और उन्होंने वराछा थाने का घेराव कर हंगामा किया. इस हंगामे को खत्म करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस द्वारा बल प्रयोग किये जाने पर कार्यकर्त्ता गुस्सा गए और उन्होंने पुलिस पर पथराव कर डाला. इसके बाद पुलिस ने कांग्रेस के नार्थ सूरत के प्रत्याशी दिनेश काछड़िया, वराछा रोड प्रत्याशी धीरू गजेरा, करंज प्रत्याशी भावेश रबारी और पास कन्वीनर अल्पेश कथेरिया समेत तकरीबन 45 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें हजीरा थाने भेज दिया.

वहीं पुलिस ने जानकारी दी कि जिन-जिन लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है उन्हें हजीरा थाने भेजा गया है. उन सभी को जल्दी ही छोड़ दिया जाएगा, लेकिन उन पर केस दर्ज़ होगा. गौरतलब है कि बगैर इज़ाज़त के बाइक रैली निकालने के लिए कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ा था. गिरफ्तार किये कार्यकर्ताओं को छुड़ाने के लिए जो लोग आये वे पुलिस से उलझ पड़े तब उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह

आज दलितों के साथ होंगे राहुल

हार्दिक को मिलेगी व्हाय श्रेणी की सुरक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -