हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे पहले की सत्ता में बैठे लोग- पीएम मोदी
हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे पहले की सत्ता में बैठे लोग- पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को रायपुर, मैसूर, दमोह, करौली-ढोलपुर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बूथ स्तर के श्रमिकों से नमो एप्प के जरिए बातचीत की. पीएम मोदी ने कहा कि  मैं भाग्यशाली हूं कि नवरात्रि के पहले दिन, मुझे पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करने का अवसर मिला है. उन्होंने कहा कि हम सामाजिक सेवा कर रहे हैं, हमे सभी तरह के प्रतिरोध के बाद भी अपना कार्य जारी रखना होगा.

केंद्र सरकार किसानों के हित में काम कर रही है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारे लिए चुनाव जीतना, विपक्ष को हराना नहीं है, बल्कि यह जनता की सेवा के लिए है. महागठबंधन के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि महागठबंधन एक असफल विचार है, महागठबंधन में शामिल सारी पार्टियां एक-दूसरे के साथ ही लड़ती-झगड़ती रहती है, लेकिन जब सत्ता हथियाने की बात हो, तो तुरंत एक हो जाती है, जैसा की हमने कर्नाटक में देखा है. पीएम ने कहा कि ऐसा ही वे मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के लिए भी सोच रहे है, लेकिन हमे जनता को इन नेताओं की असलियत बतानी होगी, ताकि जनता इनके बहकावे में ना आए.

नवरात्रि 2018 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

पीएम ने कहा कि जब विदेशी अतिथि भारत आते हैं, तो मैं उन्हें गंगा आरती या मेट्रो में सवारी के लिए ले जाता हूं, यह मेरा भारत है और मुझे हमारी जड़ों पर गर्व है. जब विदेशी भारत आते हैं, तो वे हमारी संस्कृतियों के बारे में जानते हैं. आपने ध्यान दिया होगा, चोरी की गई हमारी प्राचीन मूर्तियों को भी वापस लाया जा रहा है. पीएम ने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे लोग पहले हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे, ऐसा माना जाता था कि भारत मात्र संपेरों की भूमि है और उन नेताओं ने इस विश्वास को बढ़ावा दिया.

खबरें और भी:-

सुशिल मोदी लांच करेंगे, लालू के जीवन पर आधारित किताब 'लालू लीला'

केजरीवाल का पीएम मोदी पर तंज- नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी

राफेल डील : सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिए जानकारी साझा करने के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -