मोब लिंचिंग के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री

मोब लिंचिंग के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री

जयपुर: राजस्थान के अलवर में हुई मोब लिंचिंग की घटना ने राजनीतिक चोला पहन लिया है. इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने देश में बढ़ रही मोब लिंचिंग की घटनाओं के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाएं मोदी विरोध में सुनियोजित ढंग से करवाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी जितने लोकप्रिय होंगे, मोब लिंचिंग की घटनाएं उतनी ही बढ़ेंगी. 

अलवर: गौ तस्करी के आरोप में एक और हत्या

 

मेघवाल ने कहा कि हर बार चुनाव के समय पर जनता का ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार इस तरह के मुद्दे बनाकर उछाला करती है, ताकि जनता वास्तविकता से दूर रहे. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में 'अवार्ड वापसी' का मुद्दा था, यूपी चुनाव में मॉब लिन्चिंग है. अब 2019 के चुनाव में कोई दूसरा नया मुद्दा उछाल दिया जाएगा.

मॉब लिंचिंग : जयंत की सफाई, दोषियों को मिले सजा

मेघवाल ने कहा है कि देश में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है, उन्होंने 1984 के जालियांवाला बाग़ का हवाला देते हुए कहा कि ये भारत की सबसे बड़ी मोब लिंचिंग की घटना है. अलवर में हुई इस घटना को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि संविधान के अनुछेद 21 के तहत गाय को जीने का अधिकार है, लेकिन उसी गाय के पीछे एक मुस्लिम युवक मारा जाता है, क्या उसे जीने का अधिकार नहीं है. 

खबरें और भी:-

मॉब लिंचिंग पर SC का फैसला

बीजेपी नेता को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत

GST की 28वीं बैठक आज हो सकते हैं बड़े फैसले

 

 

?