प्लाट के नाम पर 15 लाख की धोखाधड़ी
प्लाट के नाम पर 15 लाख की धोखाधड़ी
Share:

लखनऊ : बेईमानी से भरे इस ज़माने में किसी पर यकीन करने पर प्रायः परेशानियां ही सामने आती है ,फिर चाहे वह आर्थिक हो या शारीरिक . ऐसा ही धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है जिसमें प्रॉपर्टी डीलर ने एक व्यक्ति से प्लाट दिलाने के नाम से 15 लाख रुपए हड़प लिए और रजिस्ट्री भी नहीं कराई. पीड़ित की शिकायत पर विभूतिखंड थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

बता दें कि चिनहट के गणेशपुर निवासी पीड़ित सुभाष अवस्थी ने बताया कि आरोपी प्रॉपर्टी डीलर रवींद्र यादव ने नौ अप्रैल को रवींद्र ने उन्हें अपनी सोसायटी में एक प्लॉट दिखाया था.डील होने पर सुभाष ने उसी दिन 7 लाख रुपये रवींद्र के खाते में ट्रांसफर कर दिए, फिर उसी दिन 3 लाख रुपये उसके ऑफिस में जाकर दिए. जबकि 17 अगस्त को 5 लाख रुपये और देकर रजिस्ट्री करने को कहा तो उसने प्लॉट देने से इनकार कर दिया. रुपए मांगने पर टालमटोल करता रहा.

यही नहीं रविंद्र ने रुपए के बदले रकम वापस करने तक पत्नी की कार उसे दे दी , जो बाद में उसने उठवा भी ली.लेकिन पीड़ित सुभाष ने जब अपनी रकम वापस मांगी तो यादव उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. आखिर थक हार कर सुभाष ने रवींद्र के खिलाफ जालसाजी की रिपोर्ट दर्ज कराई.पुलिस मामले की जाँच कर रही है.प्रॉपर्टी डीलर पर भरोसा कर सुभाष ने 15 लाख रुपए गँवा दिए.

यह भी देखें

बैंक अधिकारी बन खाते से निकाले 30 हज़ार रुपये

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -