आईपीएल नीलामी के लिए खिलाड़ियों ने लगाई खुद की कीमत
आईपीएल नीलामी के लिए खिलाड़ियों ने लगाई खुद की कीमत
Share:

डोपिंग का आरोप झेल रहे भारतीय बल्लेबाज युसुफ पठान आइपीएल सीजन 2018 में खेलने के लिए 75 लाख रुपए में उपलब्ध हैं. बीसीसीआइ ने पठान पर डोपिंग मामले में दोषी पाते हुए पांच महीने का बैन लगा दिया है. जिसके बाद वह मौजूदा रणजी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. ये बैन 15 अगस्त 2017 से 14 जनवरी 2018 के बीच लगाया गया है. गौरतलब है कि इस बार आइपीएल की नीलामी 27 और 28 जनवरी को होनी है. आपको बता दें कि इस बार कैप्ट्ड खिलाड़ियों को इस नीलामी में अपना बेस प्राइस रखने की छूट दी गयी है.

ये प्राइस लिमिट 50 लाख से लेकर 2 करोड़ तक रखी गयी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर और हरभजन सिंह ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है. टॉप ब्रैकेट में भारत के युजवेंद्र चहल, युवराज सिंह के अलावा वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और किरोन पोलार्ड के साथ न्यूजीलैंड के ब्रैंडन मैकुलम का नाम भी शामिल है.

वर्ष 2008 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहने के बाद पहली बार नीलामी के लिए उपलब्ध हुए भज्जी का कहना है कि, 'मुंबई इंडियंस के साथ मैंने एक दशक तक खेला और उनके साथ मेरा ये सफर काफी अच्छा रहा. अब मैं आइपीएल में किसी भी टीम के लिए खेलूं मेरा मकसद है कि मैं अच्छी गेंदबाजी करूं साथ ही मैच जीतने की कोशिश करूं. अब देखते हैं इस नीलामी में क्या होता है.'

 

रबाडा और उनकी गर्ल फ्रैंड के बीच आये डु प्लेसिस

सेंचुरियन टेस्ट में विमान से पिच पर कौन उतरेगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -