जीत की ख़ुशी जाहिर करते समय खिलाडी की मौत
जीत की ख़ुशी जाहिर करते समय खिलाडी की मौत
Share:

साकची के काशीडीह के रहने वाले शिवम कुमार दुबे क्रिकेट मैच जीतने के बाद जश्न में डूबे हुए थे. लेकिन अचानक जश्न मनाने के दौरान टेल्को मैदान में शिवम दुबे की मौत हो गई. बता दे कि, टेल्को मैदान में टाटा मोटर्स के वर्ल्ड ट्रक का विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है. इसमें शिवम दुबे की टीम डीसी स्कोचर्स का मैच था.

ख़ास बात यह है कि, शिवम दुबे की टीम ने जैसे ही जीत हासिल की वैसे वह अपनी टी-शर्ट हाथ में लहराते हुए साथी खिलाड़ियों से मिलने के लिए पिच की ओर दौड़े. जिसके चलते वह इसी दौरान मैदान पर गिर गए और बेहोश हो गए. इसके बाद खेल के मैदान से शिवम को सहयोगी एंबुलेंस से तुरंत टाटा मोटर्स अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद शिवम को मृत घोषित कर दिया. शिवम की मौत से टाटा मोटर्स के कर्मचारियों और मृतक के काशीडीह क्षेत्र में जीत की ख़ुशी के बजाय शोक की लहर दौड़ गयी.

इस बात की खबर जब शिवम कुमार दुबे के माता पिता को मिली तो वह टाटा मोटर्स अस्पताल पहुंचे. खबरों की माने तो अस्पताल में शिवम के कई साथी खिलाड़ी एवं झारखंड विकास मोर्चा के नेता अभय सिंह समेत लगभग 300 की संख्या में टाटा मोटर्सकर्मी मौजूद थे. बता दे कि, शिवम के पिता टाटा मोटर्स के रिटायर कर्मचारी है उनका नाम रवि कुमार दुबे है.

ये भी पढ़े

जोहानसबर्ग टेस्ट : रोहित की जगह आ सकते हैं रहाणे

तीसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलिया को हरा इंग्लैंड का सीरीज पर कब्ज़ा

आस्ट्रेलियन ओपन में भारत का सफर समाप्त

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -